1. |
सरकार के लिए उपभोक्ता के अनुरोध पर बिजली / पानी के मीटर का विच्छेदन। फ्लैट/अन्य
|
आवेदन प्राप्त होने के तीन कार्य दिवसों के भीतर। |
2. |
प्रीफाइनल करंट बिल जारी करना। |
आपूर्ति विच्छेद के 2 दिनों के भीतर। |
3. |
विच्छेदन पर्ची जारी करना। |
जिस दिन वर्तमान भुगतान ड्राफ्ट या नकद के माध्यम से किया जाता है। |
4. |
"नो डिमांड सर्टिफिकेट" जारी करना। |
एओ (बिलिंग) से अंतिम बिल जमा करने के 2 दिनों के बाद |
5. |
सुरक्षा की वापसी। |
एओ (वाणिज्यिक) द्वारा 'कोई बकाया नहीं' प्रमाण पत्र जारी करने के 10 दिनों के साथ |
6. |
बिजली/पानी की आपूर्ति की बहाली। |
बकाया देय राशि के समाशोधन और बहाली शुल्क के भुगतान के 3 दिनों के भीतर। |
7. |
भुगतान |
उपभोक्ताओं को सलाह दी जाती है कि वे सरचार्ज के एक संरक्षित शून्य उदग्रहण के लिए नियत तारीख तक अपने बिलों का भुगतान करें। |